home page

Jaya Kishori: जया किशोरी ने बताया शादी के लिए लड़का कैसा होना चाहिए, जाने उनकी जुबानी...

 | 
 Jaya Kisahori: जया किशोरी ने बताया शादी के लिए लड़का कैसा होना चाहिए, जाने उनकी जुबानी...
Jaya Kisahori: राजस्थान में जन्मी कथावाचक जया किशोरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। लोग जया किशोरी की लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। उनकी वीडियो पर करोड़ों व्यूज आते हैं। इन दिनों जया किशोरी अपनी शादी को लेकर किए खुलासे के कारण चर्चा में है।

दरअसल, जया किशोरी ने हाल ही में एक यूट्यूबर के पॉडकास्ट में इंटरव्यू दिया. जिसमें उन्होंने अपनी शादी और अपने जीवनसाथी को लेकर कई खुलासे किए है. उन्होंने बताया कि वह कब और किसके साथ शादी करेंगी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जिसके साथ आप अपना पूरा जीवन बिताएंगे, वह कैसा होना चाहिए.

बता दें, जया किशोरी से एक पॉडकास्ट में जब उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़े आराम से उसका जवाब देते हुए कहा कि मुझे शादी करने का बहुत शोक था लेकिन अब धीरे-धीरे वह शोक मेरा कम हो रहा है. उन्होंने आगे बताया कि मैं जब स्कूल में थी तब सोचती थी कि 22, 23 साल तक मैं शादी कर लूंगी.

कितनी हो चुकी है उम्र
जया किशोरी आगे बताती है कि अब धीरे-धीरे शादी को लेकर मेरे विचार बदलने लगे और मैं अब शादी के लिए तैयार नहीं हूं और न अभी मेरे पास टाइम है, मेरी उम्र 25 साल से ज्यादा हो चुकी है और मुझे मेरे पापा ने शादी के लिए सोचने का टाइम दे दिया है. मेरी उम्र लगभग 35 साल हो जाएगी शायद तब में  शादी करूं.

WhatsApp Group Join Now

जया किशोरी ने बताया शादी के लिए लड़का कैसा होना चाहिए
जया किशोरी ने बताया कि शादी करना कोई आसान बात नहीं है आप किसी के साथ अपना पूरा जीवन गुजारते हैं लगभग 50 से 60 साल.  इसलिए शादी से पहले ज़रूरी है कि जिसे आप जीवनसाथ बनाने की सोच रहे हैं वह कैसा है,  कैसी आदत हैं, अच्छा है या बुरा है. मुझसे अभी से बहुत से लोग पुंछने लगते हैं कि शादी के बाद कहीं आप कथा कहना तो नहीं छोड़ देंगी.