home page

इन राशि वालों के आएंगे अच्छे दिन, आज से शुरू हुआ इन राशि वालों का गोल्‍डन वक्त

इन राशि वालों को बुध-गुरु मिलकर बनाएंगे करोड़पति

 | 
इन राशि वालों को बुध-गुरु मिलकर बनाएंगे करोड़पति

mahendra india news, new delhi

आने वाले समय में कई राशि वालों के अच्छे दिन आने वाले हैं। इन 3 राशि वालों का भाग्य खुलने वाला है। ज्योतिषचार्य सिरसा के पंडित नीरज शर्मा ने बताया कि वैदिक ज्योतिष के मुताबिक धन, बिजनेस, बुद्धि, वाणी और संवाद के कारक बुध ग्रह 26 मार्च आज मंगलवार यानी कि गोचर करने जा रहे हैं। 


उन्होंने बताया कि बुध ग्रह मेष राशि में गोचर करेंगे, इसी के साथ ही गुरु ग्रह पहले से ही मेष राशि में मौजूद हैं, इससे मेष राशि में बुध और गुरु की युति बनेगी। वहीं 2 अप्रैल 2024 से बुध मेष राशि में ही वक्री हो जाएंगे इसी के साथ ही अगले 15 दिनों तक बुध गुरु की युति सभी राशियों पर बड़ा असर डालेगी। 

WhatsApp Group Join Now


आपको बता दें कि 3 राशि वालों के लिए यह 15 दिन किस्‍मत चमकाने वाले हैं, इन लोगों को बुध-गुरु युति को अपार धन-दौलत दिलवा सकती है। 
जानिए किन राशि वालों के बुध गोचर से बनी बुध गुरु की युति किन राशि वालों के भाग्‍यशाली साबित हो सकती है,

कर्क राशि
इस राशि के जातकों को बुध-गुरु की युति बहुत फायदा दे सकती है, इन लोगों को जॉब और व्‍यापार में बड़ा फायदा हो सकता है, तरक्‍की मिल सकती है। आपको आर्थिक लाभ मिलने के योग हैं, करियर से जुड़े नए ऑफर मिल सकते हैं। प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है, मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता है, जिंदगी में सुख-समृद्धि बढ़ेगी।  

सिंह राशि:
बता दें कि सिंह राशि वालों के लिए अच्छे दिन आने वाले हैं। देवगुरु बृहस्‍पति और बुध की युति सिंह राशि के व्यक्तियों को कई मायनों में लाभ हो सकते हैं, किस्‍मत का साथ मिलेगा, हर कदम पर कामयाबी मिल सकती है. अब तक जो समस्‍याएं थीं, उनसे राहत मिलने लगेगी, आप धन भी कमाएंगे और बचत भी करेंगे। इसी के साथ ही किसी धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, देश- विदेश की यात्रा पर जा सकते हैं। परीक्षा में कामयाबी मिल सकती है।


 मकर राशि
इस राशि वालों के लिए बुध और गुरु का मिलन बहुत शुभ हो सकता है, यह आपकी जिंदगी में सुख के साथ-साथ समृद्धि भी देगा, जो व्यक्तिवाहन और संपत्ति खरीदना चाहते हैं उनकी योजना पूरी हो सकती है। आपको अप्रत्‍याशित लाभ हो सकता है, धन संचय करेंगे. विभिन्‍न कामों में कामयाबी मिल सकती है। पैतृक संपत्ति भी मिलने के योग बन रहे हैं. कारोबार अच्‍छा चलेगा, मुनाफा बढ़ेगा। 


नोट : ये दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है, हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं।