home page

Haryana News: हरियाणा में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप, फिर जबरन रचाई शादी, जानें पूरा मामला ​​​​​​​

 | 
 Haryana News: हरियाणा में अपहरण के बाद युवती से गैंगरेप, फिर जबरन रचाई शादी, जानें पूरा मामला ​​​​​​​
Haryana News: हरियाणा के सोहना से बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां नगर परिषद की एक कॉलोनी में रहने वाली एक युवती का दो कार सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद दोनों आरोपी उसको गुरुग्राम के एक होटल में ले गए, जहां पर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। 2 दिन तक होटल में रखने के बाद एक आरोपी पीड़िता को जयपुर ले गया। यहां आरोपी ने डरा धमका कर पीड़िता से जबरन शादी रचा ली। 

लेकिन हैरानी तब हुई जब परिजन मामले की शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस ने उन्हें ही धमकाना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक युवती बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। जिस समय वह अपने रोल नंबर स्लिप के लिए कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में अचानक कार सवार दो युवकों ने उसे किडनैप कर लिया।

इसके बाद आरोपी उसे गुरूग्राम के एक होटल में ले गए और वहां उसके साथ गैंगरेप किया। 2 दिन होटल में रखने के बाद आरोपी पीड़ित युवती को अपनी बहन के घर ले गया। इसके बाद यहां से जयपुर ले जाकर उसके साथ जबरन शादी कर ली। 

शादी रचाने के बाद आरोपी युवती को जयपुर से गुरुग्राम लेकर आया। यहां फरुखनगर स्थित एक पीजी में उसको बंधक बना कर रखने लगा, लेकिन मंगलवार को युवती वहां से मौका देखकर भाग निकली। जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना दी।

WhatsApp Group Join Now

लेकिन पुलिस का रवैया देखकर परिजन भी हैरान हो गए। पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की जगह उलटा पीड़ित परिवार को ही धमकाना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज सैकड़ों लोग सिटी पुलिस थाना पहुंच गए और पुलिस थाने का घेराव किया। 

इसके बाद पुलिस ने पीड़ित छात्रा के बयान अदालत में दर्ज कराए और उसका मेडिकल कराया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने छात्रा के बयान अदालत में दर्ज कराने के बाद पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करा दिया है।

लेकिन पीड़िता की माने तो पुलिस ने अभी तक पीड़िता के परिजनों द्वारा पुलिस थाने में दर्ज कराए गए गुमशुदगी के मुकदमे में ना तो मामले से सम्बंधित धाराओं को शामिल किया गया है और ना ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की है।