home page

ऐलनाबाद हलका के इस गांव के लिए ऐतिहासिक पल, पहली बार एक साथ रिकॉर्ड तोड लड़कों को मिली नौकरी

ग्रामीण बोले सरकार कर रही है अच्छा कार्य 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
ग्रामीण बोले सरकार कर रही है अच्छा कार्य 

mahendra india news, new delhi  

हरियाणा के ऐलनाबाद हलका में खेड़ी गांव में खुशियां मनाई जा रही है। गांव में हर जगह एक ही चर्चा है कि इस सरकार में बिना पर्ची, बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी मिल रही है। गांव से पांच लड़कों का दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में चयन हुआ है। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड ने 59 भर्तियों का फाइनल रिजल्ट डिक्लेअर किया। हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड द्वारा जारी इस रिजल्ट का इंतजार हरियाणा प्रदेश के लाखों युवा कर रहे थे।


इस रिजल्ट के जारी होने के बाद खेड़ी गांव से पांच लड़कों का दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम  में चयन हुआ, तो ग्रामीणों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस छोटे से गांव में एक साथ 5 युवाओं का हरियाणा गवर्नमेंट में चयन होना समस्त गांव के लिए गर्व की बात थी। इस भर्ती में तीन युवाओं का अस्सिटेंट लाईनमैन और दो बच्चों का शिफ्ट अटेंडेंट के पद पर चयन हुआ। गांव के विकास, बजरंग, सुशील, जगतपाल व विशाल ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के फाइनल रिजल्ट में जगह बनाकर अपने परिवार के साथ-साथ संपूर्ण गांव का भी नाम रोशन कर दिया।


आपको बता दें कि एक साथ इन 5 युवाओं के सिलेक्शन ने गांव के जो दूसरे बच्चे तैयारी कर रहे हैं, उनमें भी नई ऊर्जा भर दी है। खेड़ी गांव के ग्रामीणों ने कहा कि एक साथ 5 युवाओं का सरकारी नौकरी में सिलेक्शन होना हमारे गांव के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात है। ग्रामीणों ने कहा कि सरकार बहुत ही नौकरी के मामले में अच्छा कार्य कर रही है। यह सब इन बच्चों की मेहनत और सही रास्ते पर चलने का परिणाम है, जो आज गांव को इतनी बड़ी खुशी का पल मिला है।