home page

गांव खेड़ी में आंखे दिखाने के लिए लगी लंबी लाइन, समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की तरफ नेत्र जांच शिविर आयोजित में 500 व्यक्तियों की जांच

समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की तरफ से गांव गांव में लगाए जा रहे हैं नेत्रजांच शिविर 

ताजा खबरों, बिजनेस, केरियर व नौकरी संबंधित खबरों के लिए

व्हाट्सअप ग्रुप

से जुड़े

 | 
नेत्र जांच शिविर आयोजित में 500 व्यक्तियों की जांच

mahendra india news, new delhi

सिरसा जिले के गांव खेड़ी स्थित लाईब्रेरी भवन में समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल द्वारा निशुल्क नेत्र जांच  शिविर आयोजित की किया गया। इस विशेष शिविर में पंजाब से पहुंची चिकित्सकों की टीम ने 500 लोगों की आंखों की जांच की। इनको जरूरत के अनुसार दवाइयां व 207 लोगों चश्मे वितरित किए गये। इसी के साथ 45 लोगों का आंखों के ओपरेशन के लिए चयन किया गया। जिनका अनुभवी चिकित्सकों द्वारा निशुल्क ऑपरेशन किया जाएगा।

 

नेत्र जांच शिविर आयोजित में 500 व्यक्तियों की जांच

अपनी आंखों का विशेष ध्यान दें
इससे पहले गांव में  नेत्र जांच शिविर का शुभारंभ गांव के सरपंच सुरेश पूनिया व समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की टीम ने किया। जिला पार्षद नंदलाल बैनीवाल व पंचायत समिति के वाइस चेयरमैन मांगेराम पूनिया ने कहा कि आंखों की तरफ विशेष ध्यान दें। हमारी आंखें अनमोल हैं और इनसे हम यह खूबसूरत दुनिया देखते हैं। इसके लिए अपनी आंखों का विशेष ध्यान दें। उन्होंने कहा कि ऐलनाबाद के गांवों में निशुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिससे लोगों को गांव में ही सुविधा मिल सके। 

 नेत्र जांच शिविर आयोजित में 500 व्यक्तियों की जांच

 

टीम मीनू बैनीवाल के सदस्य बलराम कासनियां ने बताया कि शिविर में 500 ग्रामीणों ने अपने आंखों की जांच करवाई। तथा कप्तान टीम मीनू बैनीवाल द्वारा लोगों को आवश्यक सुविधा मुहैया करवाई करवाई गई। आंखों के मरीजों को जरूरत के अनुसार दवाइयां वितरित की गई है। इस अवसर पर पूर्व जिला पार्षद दलीप बुडानिया, देशबंधु बैनीवाल, बृजलाल, जगदीश ज्याणी, मनोज साहु, बलराम कासनियां, राजा डूडी, संतलाल ढिल्लो, रामस्वरूप पूनिया, बलराम सहारण व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।