home page

School Teacher and Student : 10वीं के छात्र पर आया महिला टीचर का दिल, अब करना चाहती है ये काम..​​​​​​​

 | 
 School Teacher and Student : 10वीं के छात्र पर आया महिला टीचर का दिल, अब करना चाहती है ये काम..​​​​​​​
School Teacher and Student :  यूपी के कानपुर से बड़ा मामला सामने आ रहा है। जिसमे एक  स्कूल टीचर का 10वीं के छात्र पर दिल आ गया। यही नहीं वह अब उसे गलत काम करने के लिए उकसा रही है। यह टीचर छात्र से अश्लील चैटिंग करती है। यही नहीं धर्म परिवर्तन का भी दबाव बना रही है। 

इस मामले को लेकर छात्र के पिता ने महिला शिक्षक के खिलाफ एएसपी को शिकायती पत्र सौंपा है। इसको लेकर एएसपी ने संबंधित थाने को मामले की जांच के आदेश दिए हैं। बता दें कि यह मामला एक निजी स्कूल का है। उन्नाव के रहने वाले शख्स ने कैंट क्षेत्र के एएसपी बृज नारायण सिंह को लिखित शिकायत पत्र सौंपा है। 

जिसमे उन्होंने बताया कि उसका बेटा स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता है। उनके बेटे के स्कूल में मौजूद एक महिला शिक्षक बेटे से रात-रात भर फोन पर चैटिंग करती है। यही नहीं वह शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रही है। उनका कहना है कि महिला शिक्षक बेटे पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही है। 

WhatsApp Group Join Now

बताया जा  रहा है कि महिला टीचर का पति और भाई भी बेटे के स्कूल में हैं। तीनों मिलकर बेटे पर दूसरा धर्म अपनाने के लिए दवाब बना रहे हैं। छात्र के पिता ने एसीपी को बेटे और महिला शिक्षक के बीच हुई चैटिंग के स्क्रीन शॉट भी उपलब्ध कराए हैं। 

 वहीं, इस मामले पर एसीपी का कहना है कि महिला शिक्षक और छात्र के बीच हुई बातचीत के सबूत मिले हैं। मगर, शिकायतकर्ता से धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने की बात का सबूत मांगा गया तो वह उपलब्ध नहीं करा सके हैं। पुलिस इस मामले की गहनता से जाँच कर रही है।